दोस्तों, आज मैं खुश हूं। यह खुशी आपसे मुलाकात की है। इस मुलाकात के लिए मैं पिछले लम्बे समय से चाहत रख रहा था। चाहत अब से चंद सैकंड पहले ही पूरी हुई। अगले हर पल आप लोगों का सुखद सान्निध्य पाता रहूं ऐसी कामना है। मैं चाहता हूं कि मैंने अब तक जो किया, जो मैं कर रहा हूं और जो मैं करना चाहता हूं। उसे ब्लॉग के जरिए आप सभी से साझा कर सकूं। मुझ में हर नए दिन की शुरुआत के साथ कुछ नया करने की ललक रहती है। उसे शिद्दत से पूरा करने की जद्दोजहद में हर दिन करना होता है...सच का सामना। ये ब्लॉग ऐसी ही सच्चाइयों से अब आपकों भी कराता रहेगा रू-ब-रू।

Thursday, August 11, 2016

दोस्तों आज से एक बार फिर मै अपने ब्लॉग पर वापसी कर रहा हूँ। संवाद का सफर पिछले कुछ वर्षों से जारी तो था पर किसी और ट्रैक पर। इन वर्षों में मुझे इस ब्लॉग पर फ़ोलो-अप  करने वाले दोस्तों को हुई असुविधा के लिए क्षमा चाहता हूँ ।
मैंने इन गत वर्षों में बहुत कुछ नया सृजन किया जो आप  सभी के नज़र करने योग्य भी है। इस सृजन को अब मैं आपसे जल्द ही साझा करूँगा।
फिलहाल अलविदा!

No comments:

Post a Comment